जल्दी खोलो आफिस माधव, हमसे ना होता वर्क फ्रॉम होम। जल्दी खोलो आफिस माधव, हमसे ना होता वर्क फ्रॉम होम।
सब रहें अपने अपने कर्म क्षेत्र , खत्म वर्क फ्रॉम होम का रोना हो। सब रहें अपने अपने कर्म क्षेत्र , खत्म वर्क फ्रॉम होम का रोना हो।
सात सुरों का संगम बनता सारेगामा | जैसे प्यारा आसमान पर चंदामामा || सूरज निकला भोर हो गई | बिस्त... सात सुरों का संगम बनता सारेगामा | जैसे प्यारा आसमान पर चंदामामा || सूरज निकल...
प्यार दया का वृहत व्योम। प्यार दया का वृहत व्योम।
बने बिगबॉस दिया ऑर्डर न मोटे सेठ कैसे हो। बने बिगबॉस दिया ऑर्डर न मोटे सेठ कैसे हो।
सबक ज़िन्दगी का है बहुत निराला, खुद ज़िन्दगी हमें सिखाती रही ! किया अलविदा किसी मोड़ पर , फिर याद उस... सबक ज़िन्दगी का है बहुत निराला, खुद ज़िन्दगी हमें सिखाती रही ! किया अलविदा किसी ...